नरवाई की आग से बुजुर्ग की मौत मामले में आठनेर पुलिस ने खेत मालिक को किया गिरफ्तार”

थाना आठनेर – “नरवाई की आग से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत के मामले में आठनेर पुलिस ने खेत मालिक को किया २४ घंटे के अंदर गिरफ्तार”

दिनांक 31.03.2024 को ग्राम उमरी में आग की लपट में आने से बुजुर्ग की मौत के मामले में आज सोमवार को आठनेर पुलिस ने तत्परता से खेत मालिक आरोपी राजिक पिता अहमद खान निवासी लालखेडी उम्र 40 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है।‌ नरवाई की तेज लपट में 60 वर्षीय उमरी निवासी जोगी पंद्राम की मौत हो गई थी। मामले में खेत मालिक पर गैर इरादतन हत्या धारा 304 आईपीसी एवं एससी/एसटी एक्ट की धारा के तहत कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ्तार कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल परीक्षण कराने उपरांत जिला न्यायालय पेश किया है। उमरी लालखेडी के राजिक खान ने अपने गेहूं खेत की नरवाई को जलाने आग लगाई थी । यह आग बुजुर्ग मृतक की मौत का कारण बनी।आठनेर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पूरे मामले में कार्यवाही कर आरोपी राजिक खान को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सरविंद धुर्वे, SI मंगीलाल ठाकरे, SI रामेश्वर गोस्वामी, ASI कमल सिंह, ASI दिनेश धुर्वे, HC पंकज, आरक्षक अजय, चंचल भीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।
papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!