मोटर साइकिल चोर को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

मोटर साइकिल चोर को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

थाना कोतवाली पुलिस ने मोटर साइकिल चोरी के मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। घटना 14 अक्टूबर 2024 की है, जब फरियादी सुनित पिता अनिल कवडे, उम्र 19 वर्ष, निवासी बरबटपुर, थाना शाहपुर, ने थाना कोतवाली बैतूल में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सुनित ने बताया कि वह भारत भारती एवं जामठी के पास अपनी मोटर साइकिल सड़क किनारे खड़ी कर बाथरूम के लिए गया था, तभी एक अज्ञात व्यक्ति उसकी मोटर साइकिल लेकर फरार हो गया। इस पर थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 996/2024 धारा 379 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू की गई।
चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल एक टीम का गठन किया और मोटर साइकिल व आरोपी की तलाश शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कोसमी डेम के पास एक व्यक्ति बिना नंबर की काले रंग की पल्सर मोटर साइकिल के साथ संदिग्ध अवस्था में खड़ा है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध से पूछताछ की। दस्तावेज मांगने पर वह कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। नाम पूछने पर उसने अपना नाम टी. बालामुर्गन पिता एम. थारमन, उम्र 29 वर्ष, निवासी करीसलपट्टी पोस्ट आलमपट्टी, थाना थिरुमंगलम, जिला मदुरई, तमिलनाडु बताया। आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने ही मोटर साइकिल चोरी की थी।
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की गई काले रंग की पल्सर मोटर साइकिल (चेचिस नंबर MD2B54DX6RCL20163, इंजन नंबर PDXCRL99529) विधिवत जप्त की। मोटर साइकिल की अनुमानित कीमत लगभग 1,50,000 रुपये आंकी गई है।
गिरफ्तार आरोपी टी. बालामुर्गन को आवश्यक विधिक कार्रवाई के बाद माननीय न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!