कलयुगी बेटे ने किया बाप का कत्ल,पुलिस ने किया गिरफ्तार

कलयुगी बेटे ने किया बाप का कत्ल,पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुलताई पुलिस द्वारा 12 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी को किया गया गिरफ्तार
दिनांक 19 सितंबर 2024 की सुबह करीब 10.30 बजे की बात है फरियादी साहेबलाल उसके घर (ग्राम चिकलीकलां चौकी दुनावा) के सामने आंगन में बैठा था, हंसलाल तुमडाम भी उसके घर के सामने बैठा था तभी हंसलाल का बेटा गुड्डु उर्फ रामकिशोर तुमडाम उसके घर के अंदर से बाहर निकलकर आया और उसके पिता हंसलाल से पैसे मांगने की बात पर से उसके पिता हंसलाल को मां बहन की गंदी गंदी गालियां देने लगा और उसके साथ मारपीट करने लगा और हंसलाल को पकडकर उसके घर के अंदर ले गया और उसके साथ मारपीट करने लगा, हंसलाल के घर से उसकी चीख पुकार की आवाज आ रही थी, कुछ देर बाद हंसलाल की आवाज बंद हो गई फिर हंसलाल तुमडाम की बेटी रामरति धुर्वे ने हंसलाल के घर पर जाकर देखा तो उसने बताया कि उसके पिता हंसलाल के सिर से खून निकल रहा है और उसका भाई रामकिशोर उर्फ गुड्डू लकडी का बैट बल्ला और बांस का टूटा हुआ डंडा लेकर खड़ा है, उसके पिता की सांस नहीं चल रही है उसकी मृत्यु हो गई है, रामकिशोर मौके से उसकी बहन को देखकर भाग गया । रामकिशोर तुमडाम ने उसके पिता हंसलाल तुमडाम को लकड़ी के बैट बल्ले और बांस के डंडे से मारकर उसकी हत्या कर दिया।

घटनास्थल निरीक्षण एवम साक्ष्य संकलन

पुलिस अधीक्षक बैतूल निश्चल झारिया द्वारा प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को घटनास्थल का निरीक्षण किए जाने हेतु निर्देशित किया गया , जिस पर प्रभारी सीन ऑफ क्राइम निरीक्षक आबिद अंसारी द्वारा तत्काल घटनास्थल पहुंचकर सूक्षमता से निरीक्षण किया जाकर वैज्ञानिक
साक्ष संकलन की कार्यवाही की गई। घटनास्थल निरीक्षण उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी मुलताई रवाना किया गया।
 साहेबलाल सिरसाम निवासी ग्राम चिखलीकलां थाना मुलताई की रिपोर्ट पर थाना मुलताई जिला बैतूल में मर्ग क्र. 172/24 धारा 194 बी.एन.एस.एस. एवं अपराध क्र. 674/24 धारा 296,103(1) बी.एन.एस. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी मुलताई राजेश सातनकर द्वारा प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आरोपी रामकिशोर की तलाश की गई जो ग्राम चिखलीकलां में मिला जिसे घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा जुर्म करना स्वीकार किया गया एवं आरोपी रामकिशोर से हत्या में प्रयुक्त लकडी का बल्ला, बांस के डंडे और खून से सने कपडे बरामद किए गए।
 आरोपी रामकिशोर तुमडाम को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।
papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!