MP : युवती से राज बन मिला समीर; दुष्कर्म किया, गाड़ी के लिए रुपए भी लिए

इंदौर। इंदौर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 26 वर्षीय युवती की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक पर केस दर्ज किया है। युवती का आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवक ने नाम बदलकर उससे दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवक ने अपने पिता से भी उसे मिलवाया था। इतना ही नहीं उन्होंने उससे रुपए लेकर मोबाइल और गाड़ी भी खरीद ली। मामले में पुलिस अब आरोपियों को तलाश रही है।

महिला थाना उप निरीक्षक रश्मि पाटीदार ने बताया कि युवती की शिकायत पर समीर नामक युवक और उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह निजी कंपनी में नौकरी करती है। 4 साल पहले उसकी युवक से आने-जाने के दौरान मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे उनकी दोस्ती हो गई। युवक ने उसे अपना फर्जी नाम राज बताया। दोस्ती होने पर दोनों ने मोबाइल नंबर एक-दूसरे को दिए और फिर बात होने लगी। कुछ दिनों बाद युवक ने उससे कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। उसने अपने पिता से भी उसे मिलवाया। इसके बाद भरोसे में लेकर उसने उसके साथ संबंध बनाए। उन्होंने उसे अपनी बातों में लेकर उससे बाइक और मोबाइल भी खरीदवा लिया। इसके बाद वे कार की डिमांड करने लगे। लड़की के मना करने पर वे शादी की बात से पलट गए। इसके बाद उन्होंने लड़की को धमकाया भी।

लड़की ने पड़ताल की तो पता चला राज असल में समीर है
लड़की ने जब समीर से संपर्क किया तो उसने भी पिता की हां में हां मिलाते हुए शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद परेशान लड़की ने राज के बारे में जानकारी निकालनी शुरू की। इस दौरान उसे पता चला कि राज का असली नाम समीर है और वह दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखता है। यह पता चलने पर युवती ने पुलिस के आलाधिकारियों से संपर्क किया और फिर उनके कहने पर महिला थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया।

papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!