MP : गृहमंत्री के PA वीरेंद्र पांडेय की गाड़ी समेत आधा दर्जन गाड़ियों में तोड़फोड़

भोपाल। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के PA वीरेंद्र पांडेय और इंजीनियर के वाहन समेत आधा दर्जन रहवासियों की गाड़ियों में मंगलवार को देर रात बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी और फरार हो गए। सुबह होने पर गाड़ियों में तोड़फोड़ की खबर मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने मे लगे हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सीएसपी टीटी नगर उमेश तिवारी के मुताबिक, जवाहर चौक स्थित सिंचाई कॉलोनी में रहने वाले वीरेंद्र पांडेय गृहमंत्री के पीए हैं। बीती रात उन्होंने अपनी गाड़ी को घर के बाहर खड़ा किया था। उनकी गाड़ी के साथ कॉलोनी में रहने वाले दूसरे लोगों के वाहन भी खड़े हुए थे। सुबह जब लोगों ने उठकर देखा तो पाया कि गाड़ियों के कांच टूटे हुए हैं और उसमें तोड़फोड़ की गई है।

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का अनुमान है कि रात में बदमाशों ने कॉलोनी में जमकर उत्पात मचाने के बाद तोड़फोड़ की है। इस वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया है, जल्द ही पुलिस उन्हें पकड़ लेगी। संदेह के आधार पर कॉलोनी में रहने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से पूछताछ कर रही है।

papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!