MP: खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह का लोगों को 100-100 के नोट बांटते वीडियो वायरल

उपचुनाव जीतने के लिए रुपए बांटते हुए BJP नेता की तस्‍वीर वायरल, सियासत गर्मायी
भोपाल. भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में बीजेपी नेता को रुपए के बंडलों के साथ देखा जा सकता ह। कांग्रेस ने कहा कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए मंत्री बिसाहूलाल सिंह नोट बांट रहे हैं. उन्होंने चुनाव आयोग से इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करने की मांग की है.
साथ ही कांग्रेस पार्टी ने बिसाहूलाल सिंह को मंत्रिमंडल मंत्री पद से हटाने की मांग की है. कांग्रेस ने कहा है कि चुनाव आयोग को वायरल फोटो की पूरी निष्पक्ष जांच करा कर जरूरी कार्रवाई करना चाहिए. दरअसल, प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री जी हाथ में 100 के नोट की गड्डी के साथ दिख रहे हैं. खास बात यह है कि वे सौ रुपए बांटते हुए नजर भी आ रहे हैं.
प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वायरल फोटो को फेक करार दिया है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस एडिटेड फोटो और वीडियो के सहारे नेताओं की छवि खराब करने की कोशिश में है. गृह मंत्री के मुताबिक, लंबे समय से राजनीति कर रहे और विधायक रह चुके मंत्री बिसाहूलाल सिंह की छवि साफ है, लेकिन उनकी छवि को खराब करने के लिए इस तरीके से एडिटेड फोटो बनाकर वायरल कराए जा रहे हैं. मंत्री बिसाहूलाल सिंह के वायरल फोटो को लेकर प्रदेश की सियासत चरम पर है, जिसके जल्द थमने के आसार नहीं हैं.

papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!