अवैध महुआ शराब के ठिकानों पर थाना भैंसदेही व सिराजगाव पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही

अवैध महुआ शराब के ठिकानों पर थाना भैंसदेही व  सिराजगाव (महाराष्ट्र) पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही

3 लाख 57 हजार का महुआ लाहन नष्ट किया गया

पुलिस अधीक्षक बैतूल, निश्चल झारिया के निर्देशन में, आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए अवैध शराब निर्माण के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। इसी के तहत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बैतूल, कमला जोशी के मार्गदर्शन और एसडीओपी भैंसदेही, भूपेन्द्र सिंह मौर्य के निर्देशन में, आज दिनांक 05.10.2024 को थाना भैंसदेही और महाराष्ट्र राज्य के थाना सिराजगाव की पुलिस तथा आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र राज्य की सीमा से लगे ग्राम खोमई और सुपाला में कच्ची महुआ शराब के ठिकानों पर छापेमारी की।
10 ड्रमों और 165 ट्यूब में भरा महुआ लाहन, लगभग 7800 किलो, जिसकी अनुमानित कीमत 3,57,000 रुपये है, नष्ट किया गया।
इस कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी श्री नीरज पाल और उनकी टीम तथा थाना सिराजगाव के प्रभारी श्री महेंद्र गंवाई और उनकी टीम ने आबकारी विभाग के सीनियर इंस्पेक्टर सूरज दावेदार और इंस्पेक्टर आनंद खाड़े के साथ मिलकर प्रभावी तरीके से 10 ड्रमों और 165 ट्यूबों में भरे महुआ लाहन को जमीन में फेंककर विधिवत नष्ट किया। साथ ही, शराब बनाने वाले अड्डों और संबंधित सामग्री को भी नष्ट किया गया।

मुख्य भूमिका

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी भैंसदेही, श्री नीरज पाल, आर. 490 नारायण जाट, आर. 426 मनोज, आर. 683 नरेंद्र, आर. 600 सोनू, और थाना सिराजगाव (महाराष्ट्र) के थाना प्रभारी श्री महेंद्र गंवाई और उनकी टीम के साथ आबकारी विभाग के सीनियर इंस्पेक्टर श्री सूरज दावेदार और इंस्पेक्टर श्री आनंद खाड़े की मुख्य भूमिका रही।
papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!