जनपद सीईओ नही दे रही योजनाओं की जानकारी

जनपद सीईओ नही दे रही योजनाओं की जानकारी

पत्रकारो के मोबाइल काल भी सीईओ नहीं करती रिसीव

शाहपुर: विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत प्रत्येक विधानसभा में शासन की विभिन्न योजनाओं की जानकारी देने के लिए रथ को रवाना किया जा रहा है जिसका उद्देश्य मध्य प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाएं जैसे उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री ज्योति बीमा योजना, मुद्रा लोन, स्वनिधि योजना जैसी अनेक योजनाएं जो सीधे जनता से जुड़कर उनके जीवन में खुशहाली ला रही है इन्हीं योजनाओं के व्यापक प्रचार प्रसार और इन योजनाओं की जानकारी नागरिकों को देने के उद्देश्य से विकसित भारत संकल्प यात्रा आयोजित की जा रही है। इसके विपरीत शाहपुर जनपद पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी फिर्दोष शाह के द्वारा विभिन्न योजनाओं का प्रचार प्रसार नहीं किया जा रहा है एवं जनपद पंचायत में हुई बैठक तथा रविवार को ब्लॉक के ग्राम भैयावाडी से रथ यात्रा का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक गंगा सज्जन सिंह उइके के हाथों रथ रवाना किया जाएगा जिसकी सूचना नगर के पत्रकारों को देना भी मुनासिब नहीं समझा। नगर के पत्रकारों के द्वारा जब किसी कार्य के लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी को फोन लगाया जाता है तो वहां उनका फोन रिसीव करना भी मुनासिब नहीं समझती या उन नंबरों पर रिप्लाई कॉल तक नहीं किया जाता। मुख्य कार्यपालन अधिकारी का रवैया भी हितग्राहियों के साथ ठीक नहीं रहता है । जिससे यह अंदाज लगाया जा सकता है कि जनपद पंचायत का भगवान मालिक है।
क्षेत्र की जनता को अब नवनिर्वाचित विधायक गंगा सज्जन सिंह से उम्मीद है आने वाले समय में विभागों की समीक्षा करेंगी और व्यवस्थाओं में सुधार करेंगी।

मेरे द्वारा जनपद सीईओ को पहले समझाइए दी गई थी कि मुझे किसी भी प्रकार की शिकायत प्राप्त नहीं होनी चाहिए, इस विषय में अभी सीईओ से बात करती हूं।

श्रीमती गंगा सज्जन सिंह उइके, नवनिर्वाचित विधायक, घोड़ाडोंगरी

papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!