MP : भाजपा सांसद डामोर के बेटे के विवाह समारोह एक हजार से ज़्यादा लोग, गाइडलाइन 250 की

इंदौर . इंदौर में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में झाबुआ से सांसद डामोर के बेटे के विवाह के मौके पर आशीर्वाद समारोह में कई बड़े नेता और अन्य लोग शामिल हुए। कांग्रेस का आरोप है कि समारोह के दौरान कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया गया। कांग्रेस नेता ने समारोह की कुछ तस्वीरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कमलनाथ को भी ट्वीट की हैं। साथ ही कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग भी की है। बता दें कि गाइडलाइन के अनुसार विवाह समारोह में 250 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते हैं।
कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने आयोजन को लेकर सवाल किया है कि क्या भाजपा के सांसदों ने पीएम मोदी की चेतावनी को बहुत हल्के में लेना शुरू कर दिया है। या फिर भाजपा सांसद यह मानते हैं कि कोरोना संक्रमण है ही नहीं… सब नौटंकी है। हाल ही में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई थी। अब सांसद गुमान सिंह डामोर ने वैवाहिक कार्यक्रम में एक हजार से ज़्यादा लोगों को आमंत्रित कर लिया।

यादव का आरोप है कि कार्यक्रम स्थल पर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक हजार से ज्यादा मेहमान मौजूद थे, जबकि अनुमति मात्र 250 लोगों की ही थी। कार्यक्रम स्थल पर एक हजार से ज्यादा प्लेटें लगाई गई थीं। उन्होंने सवाल किया है कि क्या सारे कानून सिर्फ जनता के लिए हैं.? क्या देश के पीएम की बात भाजपा के सांसद गंभीरता से नहीं लेते हैं। क्या जनप्रतिनिधि प्रदेश की जनता को यह संदेश देना चाहते हैं की कानून का मजाक उड़ाएं? यादव ने पीएम मोदी को मेल और ट्वीट के जरिए शिकायत कर सांसद पर सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!