रविंद्र देशमुख आत्महत्या मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी,भेजा जेल

रविंद्र देशमुख आत्महत्या मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी,भेजा जेल

थाना सारनी अंतर्गत रविंद्र देशमुख निवासी बगडोना द्वारा स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में, मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की। सुसाइड नोट में आरोपी रंजीत सिंह, प्रकाश शिवहरे, दीपक शिवहरे, प्रमोद गुप्ता, अभिषेक साहू, मोहम्मद नसीम रजा, शमीम रजा, नाजिया बानो, करण सूर्यवंशी, और भोला सिंह उर्फ रामनारायण सिंह के नाम उल्लेखित थे। इन सभी पर मृतक रविंद्र देशमुख को पैसों के लिए मानसिक प्रताड़ना देने और समाज में उसकी छवि खराब करने की धमकी देकर दबाव बनाने का आरोप है। प्रथम दृष्टया इन सभी के विरुद्ध अपराध पाया गया, जिसके आधार पर थाना सारनी में अपराध क्रमांक 444/2024 धारा 108, 3(5) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया और विवेचना प्रारंभ की गई।

गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा विशेष प्रयास

पुलिस अधीक्षक बैतूल, निश्चल झारिया ने इस गंभीर प्रकरण को ध्यान में रखते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमों का गठन किया। सारणी पुलिस और जिले की विभिन्न टीमों द्वारा लगातार आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा, अन्य राज्यों में भी टीम भेजी गई है ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

दो आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस को मिली सफलता

प्रकरण की विवेचना के दौरान पुलिस ने आरोपी प्रमोद ,उम्र 49 वर्ष, निवासी स्वामी विवेकानंद वार्ड, पाथाखेड़ा, सारनी और दीपक ,उम्र 39 वर्ष, निवासी शोभापुर कॉलोनी, सारनी को गिरफ्तार किया। दोनों को विधिवत गिरफ्तार कर, उनके परिजनों को गिरफ्तारी की सूचना दी गई।
गिरफ्तारी के दौरान, आरोपी दीपक के कब्जे से एक सफेद बोलेरो वाहन (क्रमांक एम.पी. 04 – ईबी – 8149) और दो मोबाइल फोन जप्त किए गए। प्रमोद से भी दो मोबाइल फोन जप्त किए गए हैं।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

प्रकरण के अन्य आरोपी घटना के बाद से फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।
आम जनता से अपील की जाती है कि यदि इन फरार आरोपियों के संबंध में कोई सूचना प्राप्त हो, तो तुरंत बैतूल पुलिस को सूचित करें और गिरफ्तारी में सहयोग प्रदान करे।
papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!