बैतूल कलेक्टर निवास पर हुआ होली मिलन का आयोजन

बैतूल कलेक्टर निवास पर हुआ होली मिलन का आयोजन

होली के अवसर पर कलेक्टर निवास पर मिला जिला प्रशासन

रविवार को कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने अपने निवास पर होली मिलन का आयोजन किया। इस अवसर पर जिला प्रशासन के अधिकारी सीईओ जिला पंचायत अक्षत जैन, सहायक कलेक्टर  ऐश्वर्य वर्मा, पुलिस अधीक्षक  निश्चल एन झारिया सहित सभी विभागाध्यक्ष, एसडीएम, तहसीलदार एवं राजस्व अधिकारी उपस्थित थे।
लोकसभा निर्वाचन की तैयारियों, प्रशिक्षण, मतदाता जागरूकता रैली और स्वीप के तहत कार्यक्रमों से हटकर होली मिलन की रंगीन छटा अलग ही देखने को मिली। जब कलेक्टर परंपरागत सफेद धोती एवं ऑरेंज कुर्ते में लोगों को अभिवादन करते नजर आए। रंग और गुलाल से सराबोर अधिकारियों, कर्मचारियों को पहचानने की कोशिश कर रहे थे। होली के इस रंग गुलाल के अवसर पर अधिकारी अपनी पत्नियों के साथ पधारे।
दिव्यांग के पास पहुंचकर दी बधाई
होली मिलन के लिए कलेक्टर निवास पर इस कार्यक्रम में बधाई देने पहुंचे श्रम जिला विभाग के बेलवंशी की स्कूटर के पास पहुंचकर कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने गुलाल लगाकर उनका स्वागत किया। गले में हाथ डालकर फोटो भी खिंचवाई।
स्वागत भोज
2 जनवरी 2024 को कलेक्टर के अपने कार्यभार ग्रहण करने के बाद पहली बार जिला प्रशासन अपने शासकीय कार्यों से अलग होली मिलन पर एक साथ दिखा। इस अवसर पर होली मिलन के बाद आयोजित स्वल्पाहार के साथ सभी का स्वागत किया गया। इस अवसर पर कृषि अधिकारी  बड़ोनिया, महिला एवं बाल विकास विभाग के  गौतम अधिकारी, एसडीएम राजीव कहार सहित अन्य विभागों के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।

papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!