बिहार में शख्स ने अपनी पत्नी और 5 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा हुई 4 बच्चों की मौत

बिहार में सीवान जिले के अलीमर्दनपुर गांव में एक सनकी बाप ने अपने पांच बच्चों और पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। चार बच्चों की मौके पर मौत हो गई। पत्नी और एक बच्ची नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसका भी इलाज चल रहा है।

आरोपी अवधेश चौधरी पुलिस को खुद ही फोन करके वारदात की सूचना दी थी। जिनकी मौत हुई उनमें अवधेश की बेटी ज्योति कुमारी, बेटा अभिषेक, मुकेश और भोला शामिल हैं। दूसरी बेटी अंजलि और पत्नी रीता देवी गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को पटना रेफर किया गया है।
पुलिस के मुताबिक, वारदात रविवार देर रात की है। उन्होंने बताया कि आरोपी से हत्या की वजह पूछी तो उसने बस इतना कहा, ‘मन में आया और कर दिया।’ वारदात को अंजाम देने से कुछ देर पहले ही वह बाहर से अपने घर लौटा था।

डीएम और एसपी के नंबर पर की थी कॉल
अवधेश ने कहा कि बच्चों की हत्या के बाद उसने सीवान के DM और SP के सरकारी मोबाइल नंबर पर कॉल की थी, लेकिन कॉल को किसी ने रिसीव नहीं किया। इसके बाद उसने भगवानपुर हाट थाना को कॉल किया और वारदात की जानकारी पुलिस को खुद ही दी। तब जाकर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सीवान के SP अभिनव कुमार छुट्‌टी पर हैं। SDOP सदर SP के प्रभार में हैं।

papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!