प्राइवेट बोलेरो पर पुलिस सायरन का उपयोगvधमकाने वाले पर जुर्माना सहित कानूनी कार्रवाई

प्राइवेट बोलेरो पर पुलिस सायरन का उपयोग व धमकाने वाले पर जुर्माना सहित कानूनी कार्रवाई

 

विगत 29 सितंबर रात 8:30 बजे श्री राम मंदिर चौक पर पुलिस सायरन का दुरुपयोग करने वाले प्राइवेट बोलेरो वाहन चालक के खिलाफ शाहपुर पुलिस द्वारा की गई जुर्माना सहित कानूनी कार्रवाई।
शाहपुर में एक प्राइवेट बोलेरो वाहन MP 28 TA 1505 मैं पुलिस और एंबुलेंस में उपयोग होने वाले सायरन का दुरुपयोग कर इलाके में दहशत फैलाने का मामला सामने आया था। यह घटना 29 सितंबर को रात करीब 8:30 बजे की थी जब बोलेरो वाहन चालक ने शाहपुर के श्री राम मंदिर चौक से कुम्हार मोहल्ले की ओर जाते वक्त रास्ते में खड़े वाहन को हटाने के लिए पुलिस सायरन बजाकर रास्ता देने के लिए मजबूर किया था। जिसका की फोटो वीडियो वहां मौजूद पत्रकार नागरिक द्वारा बनाया गया था,क्योंकि यह वाहन ना ही पुलिस विभाग का था ना स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस थी।
लौटते वक्त इस वाहन में सवार व्यक्ति द्वारा फोटो,वीडियो बनाने वाले पत्रकार नागरिक को देख लेने की धमकी भी दी थी।
जिसकी सूचना फोन के माध्यम से पत्रकार नागरिक द्वारा शाहपुर थाना प्रभारी जयपाल इवनाती को दी गई थी। व बाद में पत्रकारों द्वारा लिखित आवेदन भी थाना प्रभारी को फोटो,वीडियो के साथ दिया था।
जिस घटना को थाना प्रभारी द्वारा संज्ञान में आने पर वाहन नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक व चालक का पता लगाया । पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वाहन मालिक का नाम शुभम यादव निवासी वार्ड नंबर 04 डांडीवाड़ा तहसील इटारसी होशंगाबाद 461111 व ड्राइवर तारा यादव पिता मोतीराम यादव डांडीवाड़ा के खिलाफ 213(5)(e) के तहत 1000/ के जुर्माना सहित कानूनी कार्रवाई की गई है।
papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!