पत्नी से अवैध संबंध के शक में कर दी हत्या

 

पत्नी से अवैध संबंध के शक में कर दी हत्या

शाहपुर संजय कुमार गुप्ता

शाहपुर थाना क्षेत्र के कोटखेड़ा नीमपानी से उसरीढाना मार्ग पर बेशर्म की झाड़ी में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस द्वारा आज खुलासा किया गया। पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

शाहपुर एसडीओपी महेंद्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन में इस जघन्य अपराध के आरोपी को पकड़,घटना का खुलासा किया गया।

शाहपुर थाना प्रभारी एस एन मुकाती ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि 5 नवंबर को कोटखेड़ा नीमपानी से उसरीढाना जाने वाले रास्ते पर कमल सिंह आहाके के गन्ना खेत के पास बेशर्म की झाड़ी में एक व्यक्ति मृत पड़ा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया ग्रामवासी व मृतक के रिश्तेदारों को शव दिखा कर मृतक की पहचान गांव के प्रेम सिंह इवने के भांजा शिव बरकडे पिता झीकु बरकडे निवासी ओझाढाना घोड़ाडोंगरी का होना पाया गया। पुलिस टीम द्वारा बारीकी से मामले की जांच करने में पाया गया कि मृतक शिव बरकडे अपने रिश्तेदार के घर कोर्ट खेड़ा हमेशा आते जाते रहता था इससे आरोपी जगन उईके को संदेह था कि उसकी पत्नी से शिव बरकडे के अवैध संबंध है, इसी शक के चलते 4 नवंबर की रात्रि में लोहे के सब्बल से मार कर आरोपी द्वारा हत्या कर दी और शव को कोर्टखेड़ा उसरीढाना जाने वाले रास्ते पर बेशरम की झाड़ी में फेंक दिया आरोपी से पूछताछ में आरोपी ने जुर्म करना स्वीकारा और उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त सब्बल पुलिस द्वारा जप्त कर आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 334/21 धारा 302,201 कायम कर उसे न्यायालय में पेश किया।

इस घटना के आरोपी को पकड़ने में शाहपुर थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती, सहायक उप निरीक्षक विनोद मालवीय, अजय भाट, प्रधान आरक्षक कैलाश पन्द्राम, श्रीराम उईके,आरक्षक मोहित भाटी और प्रवेश की मुख्य भूमिका रही।

papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!