नर्सिंग घोटाले को लेकर कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

नर्सिंग घोटाले को लेकर कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

मध्य प्रदेश में हुए नर्सिंग घोटाले को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी (शहर) के अध्यक्ष विजय आर्य के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने ज्ञापन महामहिम राज्यपाल के नाम चिचोली तहसीलदार सौंपा। जिसमें घोटाले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि मध्य प्रदेश में नर्सिंग कॉलेज की मान्यता संबंधी बड़ा घोटाला हुआ है, जिसमें अस्तित्वहीन नर्सिंग कालेजों की मान्यता – एवं नर्सिंग कॉलेज से संबंधित छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ किए जाने की घटना विस्तृत रूप से उजागर हुई है। जिससे मध्य प्रदेश के लाखों छात्र-छात्राओं का भविष्य अधर में लटका हुआ है। उक्त नर्सिंग घोटाले में प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के कार्यकाल की घटनाएं उजागर हुई है। जिसके लिए मंत्री सारंग सीधे-सीधे जिम्मेदार है। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि मंत्री विश्वास सारंग आज भी अपने पद पर काबिज है।
उपरोक्त नर्सिंग कॉलेज घोटाला छात्र-छात्राओं के भविष्य को अंधकार में करने के लिए चिकित्सा शिक्षा विभाग के मुख्य अपर सचिव मोहम्मद सुलेमान तत्कालीन चिकित्सा शिक्षा आयुक्त निशांत वरवड़े सहित
कई अन्य अधिकारी कर्मचारियों की संलिप्तता उजागर हो रही है। ऐसी स्थिति में प्रदेश में छात्र-छात्राओं एवं उनके अभिभावकों सहित आम जनता में भारी रोष व्याप्त है। कांग्रेसियों ने राज्यपाल महोदय से अनुरोध किया है कि प्रदेश में हुए नर्सिंग घोटाले जैसे कलंक की संपूर्ण जांच करवा कार्रवाई की जाएं एवं जांच पूर्ण होने के पूर्व प्रथम दृष्टियां अपराध में संलिप्त प्रतीत हो रहे प्रदेश के चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान एवं निशांत वरवड़े को तत्काल निलंबित कर जांच करवाई की जाएं एवं मंत्री विश्वास सारंग को तत्काल मंत्री पद से बर्खास्त किया जाए जो कि न्यायोचित होगा।
ज्ञापन सौंपते समय ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहर चिचोली अध्यक्ष विजय आर्य के अलावा पार्षद सुरेश आर्य,घोडाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र प्रवक्ता रुपेश आर्य,एडवोकेट राजकुमार सोनी, जित्तू पटेल,सोनू जायसवाल, पार्षद रोहित आर्य,नवनीत आर्य, युवा नेता रुप्पू रुपेश आर्य, राजेश राठौर,आर्यन आर्य,चंचल आर्य, मयंक,दिलीप आर्य,चंदन इत्यादि बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे।
papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!