करियर एक्सीलेंस अवार्ड 2023 से, बैतूल के तीन शिक्षक हुए सम्मानित

करियर एक्सीलेंस अवार्ड 2023 से शिक्षक हुए सम्मानित
बैतूल से तीन शिक्षक हुए चयनित

शिक्षा व शोध के क्षेत्र में नवाचार एवं उत्कृष्ट कार्य करने हेतु कैरियर महाविद्यालय (स्वशासी) भोपाल द्वारा शनिवार को कैरियर एक्सीलेंस अवार्ड समारोह 2023 का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सुरेंद्र शुक्ला, राज्य निदेशक, नेहरू युवा केंद्र संगठन मध्य प्रदेश एवं कैरियर सोसाइटी भोपाल के चेयरमैन मनीष राजोरिया, वाइस चेयरमैन स्वाति राजोरिया एवं प्राचार्य कैरियर महाविद्यालय चरणजीत कौर उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में बैतूल जिले के तीन शिक्षकों को कैरियर एक्सीलेंस अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया। इस अवार्ड से सम्मानित डॉ. शीतल चौधरी, सहायक प्राध्यापक जंतु विज्ञान, शासकीय महाविद्यालय शाहपुर ने बताया कि उनके साथ-साथ शाहपुर कॉलेज से डॉ. नितेश पाल,अतिथि विद्वान वनस्पति विज्ञान एवं घनश्याम वरवड़े , उच्च माध्यमिक शिक्षक शासकीय उ मा वि जामठी को अपने कार्यक्षेत्र में उत्कृष्ट शिक्षण, नवाचार एवं शोध के क्षेत्र में निरंतर सक्रिय भूमिका के लिए यह अवार्ड दिया गया है। शाहपुर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर एम. डी. वाघमारे ने शिक्षकों की उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के सम्मान शिक्षकों को निरंतर नई ऊर्जा व प्रेरणा प्रदान करते हैं। 

यह जिले के लिए सम्मान व गर्व का क्षण है। जिला शिक्षा अधिकारी बैतूल अनिल सिंह कुशवाह एवं जामठी विद्यालय के प्राचार्य ए के पाटिल ने शिक्षक घनश्याम वरवड़े व महाविद्यालयीन प्राध्यापकों कि इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्ति की एवं निरंतर विद्यार्थियों के लिए नवाचार करने हेतु अन्य शिक्षकों को भी प्रेरणा लेने का आह्वान किया।

papajinews
Author: papajinews

Leave a Comment

error: Content is protected !!